वर्तमान समय में कोरोना के चलते परिस्थितियां ऐसी बन गई है कि लोग अपने घरों में कैद हो गए है। कई लोग ऐसे है जिनके लिए लॉकडाउन वरदान साबित हुआ है। आज आपको एक ऐसा ही वाकया बता रहे हैं। जिसमें लॉकडाउन में एक व्यक्ति की जिंदगी बदल गई। और वो करोपति बन गया। ये कहानी इंग्लैंड के पश्चिमी यॉर्कशायर के रहने वाले जॉन ब्रैशॉ की है। 40 वर्षिय जॉन ब्रैशॉ अपने घर में बैठे बैठे परेशान हो रहा था। उसने अपने आप को व्यस्त रखने के लिए कोई काम करने सोची। और उसने अपने गार्डन में खुदाई शुरू की। जहां खुदाई के दौरान उसेक 1950 की फॉर्ड कार का मलबा मिला।

सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए  जॉन ब्रैशॉ ने लिखा है कि जिस घर में वो रहते हैं उसे छह महिने पहले ही खरीदा था। जिसके बगीचे में उसे एक पुरानी कार दफन हुई मिली है। उसने लोगों से बात करते हुए कहा कि में इस कार को लिकालना चाहूंगा। लेकिन ये हाथ से संभव नहीं था। उपर से देखने पर ऐसा लग रहा था। जैसे वो किसी विमान का मलबा हो। जब उन्होंने इसे बाहर निकाला तो ये पुराने जमाने की एक फोर्ड कार थी।

अब जॉन ब्रैशॉ लगातार लोगों से ये जानने का प्रयास करते रहे कि आखिर उनके बगीचे में इस विचित्र कार का दफन कैसे हो गया। बताया जा रहा है कि ये 1950 का विचित्र वाहन था। जिसे सैन्य कार्यों में उपयोग में लिया जाता था। हैरानी वाली बात तो ये है कि इस वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर आज भी चालू था। इस कार को मोडिफाई कराने के बाद इसकी कीमत करोडो में होगी। क्योंकि ये एक एंटिक कार यानी एंटिक पुरानी दुर्लभ कारो में से एक होगी।